hero electric customer care number

आप किसी भी  प्रश्नो के लिए  जैसे –  खाता  / शिपमेंट / रिफंड से संबंधित पूछताछ के लिए आप अपने सम्पूर्ण जानकारी भरे आपको hero electric customer care number आपको जल्द ही आपसे सम्पर्क करेंगे  आप निश्चित ही आपके सवालों के जवाब दिया जायेगा।

वर्ष 1956 में, भारत में लाखों लोगों को गतिशीलता प्रदान करने की दृष्टि से स्वर्गीय श्री दयानंद मुंजाल द्वारा ब्रांड हीरो की नींव रखी गई थी। बाद के वर्षों में, ब्रांड ने साइकिल, मोटरसाइकिल, हेल्थकेयर जैसे विभिन्न क्षेत्रों में अपना विस्तार किया और भारत और दुनिया के अन्य हिस्सों में सबसे प्रसिद्ध और भरोसेमंद नाम बन गया।

पारिवारिक व्यवसायों को फिर से संगठित करने के बाद, क्रॉस बाइक्स, हीरो एक्सपोर्ट्स, और मेडिवा, हीरो इकोटेक की छत्रछाया में आ गए, श्री विजय मुंजाल की अध्यक्षता वाली व्यापारिक मंडली।हीरो इलेक्ट्रिक भारत का पहला और सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर निर्माता है जिसके सैकड़ों हज़ारों खुश ग्राहक हैं और बढ़ रहे हैं।

hero electric customer care number

https://heroelectric.in/contact-us/

क्यों हीरो इलेक्ट्रिक:-

हीरो इलेक्ट्रिक भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर उद्योग में अग्रणी और मार्केट लीडर है। हम एक दशक से भी अधिक समय से भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के सबसे आगे चल रहे हैं। हम अपने उपभोक्ताओं को एक पारिस्थितिक 2-व्हीलर समाधान प्रदान करने में विश्वास करते हैं, जो सबसे बढ़कर, हमारे ग्राहकों को पैसे का उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करता है।

अपने इलेक्ट्रिक वाहनों की विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से देश को ‘शून्य प्रदूषण’ परिवहन के साथ हरा-भरा बनाने के हीरो इलेक्ट्रिक के प्रयास को हमारे मिशन “नो एमिशन” का समर्थन प्राप्त है।

हम गुणवत्ता चाहने वाले और गुणवत्ता के प्रति जागरूक इकाई हैं। हमारे द्वारा निर्मित प्रत्येक उत्पाद का बारीकी से निरीक्षण किया जाता है, गुणवत्ता इंजीनियरों द्वारा कड़ाई से परीक्षण किया जाता है और हमारे ग्राहकों तक पहुंचने से पहले 46 कठोर गुणवत्ता जांच की जाती है।

हीरो इलेक्ट्रिक एक SA 8000 प्रमाणित संगठन है जो पर्यावरण के प्रति जागरूक, सामाजिक रूप से जिम्मेदार और अपने व्यावसायिक कार्यों में पेशेवर रूप से नैतिक है।

प्रतिस्पर्धा से ज्यादा महंगी क्यों हैं Hero Electric की बाइक्स:-

भारत में ई-बाइक चीन से आयात की जाती हैं और बिना किसी डिज़ाइन या सामग्री परिवर्तन के बेची जाती हैं। उन्होंने वही बिजनेस मॉडल अपनाया लेकिन महसूस किया कि ऐसी बाइक्स भारतीय परिस्थितियों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। आर एंड डी के 2-3 वर्षों के बाद, उन्होंने निलंबन, ब्रेकिंग, मोटाई, प्लास्टिक की सामग्री, मोटर आदि को फिर से डिजाइन किया।

भारतीय जलवायु परिस्थितियों और ग्राहकों की जरूरतों के अनुकूल ई-बाइक की। उनके विस्तृत सामग्री स्तर परिवर्तनों के कारण HE मॉडल मामूली रूप से महंगे हैं, जो इसके विभेदक भी हैं। एचई वाहन 3 साल की व्यापक वारंटी के साथ आते हैं, जिससे ई-बाइक के स्वामित्व की कुल लागत कम हो जाती है।

इलेक्ट्रिक वाहन कैसे काम करता है:-

इलेक्ट्रिक वाहन कम वोल्टेज पर चलने वाली मोटरों के कारण काम करते हैं जो सीसा या लिथियम बैटरी से शक्ति प्राप्त करते हैं। जबकि एक पेट्रोल दोपहिया वाहन में लगभग. 250 पुर्जे, एक इलेक्ट्रिक टू व्हीलर में पूरे वाहन में केवल 150 भाग होते हैं। इसलिए, उन्हें कम रखरखाव की आवश्यकता होती है और टूट-फूट की कोई समस्या नहीं होती है। इलेक्ट्रिक वाहन खिलौना कारों के समान हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक में किस प्रकार के वाहन उपलब्ध हैं:-

हमारे पास एक परिवार में हर आयु वर्ग के लिए उपयुक्त कई उत्पाद हैं। 16 साल का व्यक्ति हो या 90 वर्ष का व्यक्ति, हर कोई आसानी से हमारे ई-वाहन चला सकता है। वजन में हल्का होने, सेंटर स्टैंड पर रखने में आसान और बिना लाइसेंस के ड्राइविंग के विकल्प के कारण हमारे उत्पाद सभी आयु समूहों के अनुकूल हैं। हमारे पास लाइसेंस के साथ उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला भी है जिसका उपयोग सरकार के लाभ के साथ डिलीवरी वाहन के रूप में किया जा सकता है।

हमें आपका इलेक्ट्रिक वाहन क्यों खरीदना चाहिए?
ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से आपको हमारे ई-वाहन खरीदने चाहिए। हम अपने वाहनों पर 3 साल की व्यापक वारंटी प्रदान करते हैं। पेट्रोल बाइक की तुलना में लगभग 3 साल की अवधि के लिए। पेट्रोल पर 80000 रुपये खर्च होते हैं। यह चलाने की लागत सीधे हमारे ई-स्कूटर में बचती है।

इसके अलावा, हमारे वाहनों की चलने और रखरखाव की लागत कम है (1.6 रुपये प्रति किलोमीटर बनाम 2 रुपये प्रति किलोमीटर), पर्यावरण के अनुकूल हैं, कम गति वाले मॉडल में लाइसेंस या पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है और पेट्रोल वाहनों की तुलना में वजन में हल्के हैं। इसके अतिरिक्त, ई-स्कूटर चलाते समय पेट्रोल पंप पर जाने की आवश्यकता नहीं है।

HERO ELECTIC CUSTOMER CARE NUMBER:-

इस लेख के माध्यम से आपको , आप बिक्री से पहले और बाद में किसी भी प्रकार की सहायता, सामान्य जानकारी, बिक्री और तकनीकी सहायता के लिए सभी महत्वपूर्ण विवरणों और हम किस प्रकार कस्टमर केयर टीम और अन्य विभागों तक पहुंचने के सबसे तेज़ तरीकों की जांच कर सकते हैं।यह जानकारी उपलब्ध कराया जायेगा।

यह जानकारी उपलब्ध कराया जायेगा। अगर आपको hero electric customer care number ना मिले तो आप Social media से सम्पर्क कर सकते है।

ADRESS: Plot No. 57, Udyog Vihar IV, Sector 18 Gurugram, Haryana. 122015
CONTACT NO. 1860-2662-2662
EMAIL ID:
FACEBOOK ID: https://www.facebook.com/heroelectricindia
TWITER ID: https://twitter.com/Hero_Electric

hero electric customer care number

1860-2662-2662,

संपर्क सूचना, मुख्य कार्यालय, शाखा स्थान सहित मुख्यालय का पता, । यदि आप नींव वर्ष, संस्थापक, कार्यालय स्थान, मूल कंपनी इत्यादि जैसे प्रोफ़ाइल की तलाश में हैं, तो नीचे से, आप शिव टेक्सयार्न के संपर्क विवरण सहित वह सब प्राप्त कर सकते हैं।जैसा कि आपने चेक किया है,

allcustomerscare.com ने Banking ,Digital Payments ,DTH ,E-commerce, finance comp., Motorcycle ,Telecom कॉरपोरेट ऑफिस, कस्टमर केयर सहित स्टोर लोकेशन, ऑफिस का फोन नंबर, मुख्यालय का पता, साथ ही वेबसाइट और सोशल प्रोफाइल प्रदान किया गया है। यदि ऊपर दी गई जानकारी के साथ किसी भी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तो आप हमें बता सकते हैं।

read more 

Spread the love

Leave a Comment